शानिया ट्वैन का बड़ा बयान, कहा- 'मुझे पुरानी आवाज फिर कभी नहीं मिल पाएगी'
शानिया ट्वैन का बड़ा बयान, कहा- 'मुझे पुरानी आवाज फिर कभी नहीं मिल पाएगी'
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और सिंगर शानिया ट्वैन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में गायिका शानिया ट्वैन का कहना है कि लाइम रोग से उनके संघर्ष का दौर काफी खौफनाक रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी वजह से, उन्हें उनकी पुरानी आवाज फिर कभी नहीं मिल पाएगी, लेकिन अब उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2003 में टिक-जनित इस बीमारी से उनका पाला पड़ा, जिसके चलते उन्हें बोलने और सही से आवाज निकालने में परेशानी आ रही थी और इसके बाद जाकर उन्हें अपने गले की सर्जरी करानी पड़ी. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी आवाज को हुई नुकसान का उन्हें बेहद दुख था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने कहा, 'यह बेहद खौफनाक था. मुझे लगा कि इसे स्वीकारने के अलावा मेरे पास और कोई चारा नहीं है, मैं फिर कभी गाना नहीं गा सकूंगी. अपनी आवाज की हालत पर मुझे रोना आ रहा था.' इस स्थिति से उबरने के लिए शानिया ने कुछ वक्त लिया और साल 2017 में उन्होंने संगीत की दुनिया में अपनी वापसी की. उनकी आवाज में थोड़ा परिवर्तन जरूर आया है, जिसके बारे में अब उनका यह मानना है कि 'यह अब सुनने में सेक्सी लगता है.'

जेसी टेलर फर्ग्यूसन का बड़ा बयान, कहा- 'मॉडर्न फैमिली' का अंत हृदय विदारक'

इस मॉडल के घर में घूस गया है भूत, हर रात को करता है ऐसी हरकत

Ellie Golding का बड़ा बयान, कहा- शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -