ख़ुशी में पसरा मातम! शादी कार्यक्रम के दौरान भरभराकर गिर गया घर का छज्जा और फिर...
ख़ुशी में पसरा मातम! शादी कार्यक्रम के दौरान भरभराकर गिर गया घर का छज्जा और फिर...
Share:

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले (Bihar Aurangabad) में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां एक शादी कार्यक्रम के समय मकान का छज्जा भरभराकर गिर गया। इसकी चपेट में आने से 24 व्यक्ति घायल हो गए। चोटिल व्यक्तियों में अधिकांश महिलाएं बताई जा रही हैं। इस दुर्घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मकान के छज्जे पर अधिकतर महिलाएं एवं लड़किया खड़ी थीं, जो इसकी चपेट में आ गईं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला मुफस्सिल थाना इलाके के हारीबारी गांव का है। गांव में जयप्रकाश राम के घर बारात आई थी। शादी में जयमाल का समारोह चल रहा था, जिसे देखने के लिए बड़े आँकड़े तथा लड़कियां सामने के एक मकान के छज्जे पर खड़ी थीं। इसी बीच भारी दबाव की वजह से मकान का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया। छज्जा गिरते ही हंगामा मच गया। आनन-फानन में लोगों ने चोटिल महिलाओं को हॉस्पिटल पहुंचाया।

वही छ्ज्जे की चपेट में आने से उस पर खड़ीं महिलाएं नीचे गिर गईं तथा घायल हो गईं। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि छज्जे पर बड़े आँकड़े में महिलाएं खड़ी थीं, जिन्हें चोट आई। घटना के बाद मौके पर हंगामा मच गया। छज्जा गिरने की इस घटना में दो दर्जन लोग चोटिल हो गए हैं, जिनका उपचार सदर चिकित्सालय में चल रहा है।

कैंसर के बाद अब मिला इस गंभीर बीमारी का इलाज, महज एक डोज से होगा खात्मा

अग्‍न‍िपथ योजना का ऐलान होते ही मचा बवाल, लोगों ने ट्रेनों पर किया पथराव

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने भड़काई थी रांची में हिंसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -