धन प्राप्ती के लिए बुधवार का दिन होता है बहुत ही खास
धन प्राप्ती के लिए बुधवार का दिन होता है बहुत ही खास
Share:

धन की समस्या आमतौर पर हर व्यक्ति की परेशानी होती है। हर कोई के पास निरंतर धन का अभाव बना ही रहता है। इसी धन के अभाव को कम करने के लिए लोग कई तरह के उपाये और मेहनत करते है। लेकिन इन सब के बावजूद धन जैसी समस्या का इतनी जल्दी से निराकण नहीं हो पाता है। हो सकता है की आप भी कुछ इस प्रकार की समस्या से जूझ रहे हो। अगर हाॅं तो आज हम आपको धन प्राप्ती से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हे करने के बाद आपके पास कभी धन का अभाव नहीं होगा। दरअसल बुधवार एक ऐसा दिन होता है जो धन प्राप्ती के लिए खास माना जाता है ज्योतिषशास्त्र में बुधवार के दिन धन प्राप्ती के कई उपायों को बताया गया है आज हम आपसे उन्ही उपाये के बारे में चर्चा करेेंगे।

बुधवार के दिन प्रात: काल स्नान आदि से निवृत्त होकर गणेशजी के मंदिर में दूर्वा की 11 या 21 गांठ अर्पित करें। ऐसा करने से आपको नौकरी या अपने कार्य में जल्द ही शुभ फल मिलने लगेंगे।

प्रत्येक बुधवार को गाय को हरी घास खिलाएं। घास न हो तो कोई हरी सब्जी भी हो सकती है। ऐसा करने से आपके घर के समस्त क्लेश दूर हो जाते हैं और घर में सुख-शांति तथा समृद्धि बनी रहती है।

बुधवार के दिन भगवान गणेश को सिंदूर चढ़ाएं। उन्हें सिंदूर चढ़ाने से व्यक्ति की सभी परेशानियां दूर होती हैं। ये परेशानियां आपकी नौकरी या घर किसी से भी संबंधित हो सकती हैं।

यदि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का भंडार है तो शुक्ल पक्ष में बुधवार के दिन अपने घर की साफ-सफाई करने के बाद गणपति की सफेद रंग की प्रतिमा स्थापित करें। ऐसा करने से घर में रहने वाली सभी नकारात्मक शक्तियां तथा ऊपरी बाधाएं जैसे भूत-प्रेत आदि का प्रभाव खत्म हो जाता है।

 

हो जाएं अगर इन चीजों के दर्शन तो समझ लें की आप धन्य हो गए

यह संकेत आपको बताते है की ईश्वर हमेशा आपके आस पास होते है

साधारण ताले से खोलिए अपनी बंद किस्मत का ताला

दूध आपके जीवन को धन धान्य से भर सकता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -