दूध आपके जीवन को धन धान्य से भर सकता है

दूध आपके जीवन को धन धान्य से भर सकता है
Share:

दूध व्यक्ति के उपयोग की एक जरूरी चीज है जो कि व्यक्ति की सेहत के लिए बहुत ही फायेदेमंद है. किन्तु, क्या आप जानते है कि ज्योतिष शास्त्र में भी दूध के विषय में कई प्रकार की जानकारी दी गई है जिसके माध्यम से व्यक्ति की कई प्रकार की समस्या का अंत होता है. आइये जानते है ज्योतिष शास्त्र दूध के विषय में क्या जानकारी देता है. यदि आपकी कुंडली में राहू आपको परेशान कर रहा है, तो इसे शांत करने का सबसे उचित उपाए दूध है यदि आप सांप को दूध पिलाते है तो आपकी कुंडली में राहू की दशा शांत होती है.

यदि किसी व्यक्ति या उसके परिचित के जीवन में बार-बार दुर्घटना हो रही है तो 400 ग्राम दूध में शक्कर चावल मिलाकर किसी नदी में प्रवाहित करने से यह समस्या समाप्त होती है.

यदि आपके जीवन में आप धन सम्बन्धी समस्या से जूझ रहे है तो रात को सोने से पहले एक ग्लास दूध अपने सिरहाने रखकर सोयें और सुबह उठकर उस दूध को किसी बबूल के पेड़ पर चढ़ा दें ऐसा करने से आपपर लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहेगी.

पीपल का पेड़ हिन्दू धर्म में पूज्यनीय माना जाता है इसमें सभी देवी देवता का वास होता है इसलिए दूध में घी शक्कर मिलाकर पीपल के पेड़ की जड़ में चढ़ाने से माता लक्ष्मी का आशीर्वाद आपको प्राप्त होगा और आपका घर धन सम्रद्धि से भरा रहेगा.

यदि गाय के कच्चे दूध को प्रत्येक सोमवार बागवान शिव के मंदिर में शिवलिंग पर चढ़ाया जाता है तो इससे व्यक्ति की कुंडली के सभी गृह शांत होते है और आपकी ग्रहदशा बदल जाती है.

 

दुःख के समय रखें इन बातों का ध्यान, मन हल्का रहेगा

शादी-विवाह में आने वाली हर बाधाएं दूर करेंगे ये उपाय

ये उपाय व्यक्ति के वैवाहिक जीवन को सुखों से भर देते है

ये राशि के लोग धनतेरस पर खरीदेंगे ये समान तो होगा लाभ ही लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -