आपने नहीं देखा होगा शादी का इतना मजेदार वीडियो, विदाई में फूट-फूटकर रोया दूल्हा
आपने नहीं देखा होगा शादी का इतना मजेदार वीडियो, विदाई में फूट-फूटकर रोया दूल्हा
Share:

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और हर तरफ से नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं। अब इसी कड़ी में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से एक मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर किए जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इन वीडियो में कुछ इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी छूट जाती है और कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं। इसके अलावा, कुछ वीडियो पर तो लोगों को यकीन ही नहीं होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

अब इसी कड़ी में शादी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आप सभी जानते ही होंगे शादी का माहौल काफी खुशनुमा होता है, लेकिन जैसे ही दुल्हन की विदाई होने लगती है सबकुछ बदल जाता है। इस दौरान सबके चेहरे पर उदासी छा जाती है, हालाँकि अगर आपसे कहे कि क्या विदाई के वक्त कभी दूल्हे को रोते देखा है तो यकीनन आप सबका जवाब ना ही होगा। हालाँकि आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें विदाई के वक्त दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विदाई में दुल्हन मुस्कुरा रही है, जबकि दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा है। जी हाँ और दूल्हे के इस अंदाज को देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

वैसे हमे यकीन है इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी जरूर छूट गई होगी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'witty_wedding' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा जरूर बताएं?

OMG! बिजली बिल देखकर शख्स के उड़े होश, 1 दिन के देने थे 39 लाख

VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

OMG! तिड़वा बहनों को दिल दे बैठा ये शख्स, अब करने जा रहा शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -