शादी के रिसेप्शन में पहने इस तरह की साड़ी, सबकी नजर रहेगी आप पर
शादी के रिसेप्शन में पहने इस तरह की साड़ी, सबकी नजर रहेगी आप पर
Share:

साड़ी एक ऐसी पोशाक है जो शादी-समारोह में आपकी सुंदरता में चार चाँद लगा देती है। जी हाँ, साड़ी सभी के दिलों को छू लेने वाली ड्रेस है और साड़ी पहनने के बाद हर औरत सिंपल और सुन्दर दिखती है। वैसे साड़ी को शादी के रिसेप्शन में पहनने के लिए उसे थोड़ा और क्रिएटिव और स्टाइलिश बनाने की ज़रुरत हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आप कैसी साड़ी अपनी शादी के रिसेप्शन में पहन सकती हैं।

रेट्रो स्टाइल साड़ी- आप मुमताज की खूबसूरत साड़ी पहन सकती है। हालांकि समय के साथ-साथ इन साडीयो की मांग भी कम होती जा रही है। लेकिन आजकल रेट्रो स्टाइल की साड़ी फैशन के ट्रेंड में बनी हुई है और शादी के रिसेप्शन में इस स्टाइलिश साड़ी को पहनकर आप अच्छी दिख सकती हैं।

साड़ी के साथ बेल्ट- बेल्ट वाली साड़ी आज के समय में पॉपुलर है और यह ऐसी लड़कियों के लिए बनी है जिनसे साड़ी संभलती नहीं है। साड़ियों के साथ बेल्ट का कॉम्बिनेशन न केवल आपको फैशन ट्रेंडी बनाता है बल्कि आपके आउटफिट को लंबे समय तक बनाए रखता है।

रॉयल वेडिंग साड़ी लुक- आप एक रॉयल लुक चाहती हैं तो एक ग्लैमरस और पारंपरिक रेशम की साड़ी पहन सकती है जो आपके इस लुक को पूरा करने के लिए काफी है। हालाँकि साड़ी के साथ बस एक्सेसरीज जाने की ज़रुरत है जो आप हेवी पहन सकती हैं।

निवी स्टाइल साड़ी- साड़ी पहनने की सबसे सरल और व्यापक रूप से प्रचलित स्टाइल है “निवि”। यह स्टाइल आपको और आकर्षित बनाती है। जी हाँ और इस शानदार स्टाइलिश साड़ी के साथ आप गहने और एक्सेसरीज भी जोड़ सकती हो।

शादी के बाद अपनी हाइट और हेल्थ के हिसाब से पहने ऐसी साड़ी, दिखेंगी सबसे अलग

ग्रीन साड़ी में कयामत दिखीं जाह्नवी कपूर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

शादी में जाने के लिए पहन रहीं हैं सिल्क साड़ी तो इस तरह रखे हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -