शादी के बाद अपनी हाइट और हेल्थ के हिसाब से पहने ऐसी साड़ी, दिखेंगी सबसे अलग
शादी के बाद अपनी हाइट और हेल्थ के हिसाब से पहने ऐसी साड़ी, दिखेंगी सबसे अलग
Share:

आजकल शादियां बहुत हो रही है, यानी आजकल शादी का सीजन है। ऐसे में शादी के लिए लडकियां एकदम अच्छा दिखने के बारे में सोचती हैं और वह तरह-तरह की साड़ियां लेती हैं। ऐसे में अगर आप भी शादी में पहनने के लिए साड़ी खरीदने के बारे में सोच रहीं हैं तो आप यह टिप्स अपना सकती हैं क्योंकि इन टिप्स को अपनाकर आप खूबसूरत दिख सकती हैं।

* शादी के लिए साड़ी खरीदते समय सबसे पहले तो आपको यह ध्यान रखना चाहीए कि साड़ी के उस रंग का चुनाव करें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता हो। जी हाँ क्योंकि इससे आपकी पर्सनालिटी में पूरी तरह से बहुत ही अच्छा निखार आएगा।

* अगर आप कद छोटा हैं तो आपको पतली बॉर्डर वाली साड़ियों का ही चुनाव करना चाहिए, ऐसा इसलिए क्योंकि इस प्रकार की साड़ी पहनने से यह आपको कुछ हद तक ऊँची दिखाते हैं और आपको आकर्षक दिखने में मदद करेगा।

* अगर आप स्वस्थ हैं और शरीर बहुत ही अच्छा है तो आपको सिल्क या कांजीवरम स्टाइल की साड़ी पहननी चाहिए। यह गहरे रंग (मैरून, गोल्ड, रेड, ब्लू) में होनी चाहिए।


* अगर आप स्लिम हैं तो कॉटन साड़ी आप पर सबसे ज्यादा अच्छी लगेगी। फूली हुई कॉटन साड़ी आपके शरीर को थोड़ा भारी महसूस कराएगी और यह साड़ी में आप प्यारी दिखेंगी।


* आपकी हाइट नॉर्मल है तो आप सिल्क, कॉटन, कांजीवरम सभी साड़ी पहन सकती हैं, ऐसा करके आप अपने लुक से और भी ज्यादा सबको आकर्षित कर सकती हैं।


*ध्यान रहे  सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की साड़ी पहनते समय ठीक से पिनअप करना कभी ना भूलें क्योंकि ऐसा करने से आप साड़ी को आसानी से हैंडल कर पाएंगी और खूबसूरत भी दिखेंगी।

शादी का खाना खाकर कई लोग बीमार, एक बेड पर लिटाये गए 2-2 मरीज

सलमान संग शादी करेंगी करिश्मा!, टाइट हग करते देख बोले लोग

शादी में दुल्हन ने पहनी सोने की ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई मेहमानों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -