समंदर किनारे करा रहे थे वेडिंग फोटोशूट, फिर हुआ कुछ ऐसा

समंदर किनारे करा रहे थे वेडिंग फोटोशूट, फिर हुआ कुछ ऐसा

दुनिया में फिलहाल मौसम तो कोरोना वायरस का चल रहा है! लेकिन इस माहौल में भी लोग शादी-ब्याह कर रहे हैं. दरअसल, न्यू नॉर्मल का कॉन्सेप्ट शुरू हुआ है ना. इसका मतलब है की कोरोना के साथ जिंदगी जीने का नया तरीका. दूर-दूर रहना पड़ रहा है. बार-बार हाथ धोने पड़ रहे हैं. और हां, घर से निकलने के दौरान मास्क भी पहनना जरुरी हो गया है. लेकिन कुछ लोग कोरोना काल में भी वेडिंग फोटोशूट करवा रहे हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों समंदर किनारे वेडिंग फोटोशूट करवा रहे थे. लेकिन चंद मिनटों में मामला इतना गंभीर हो गया कि उनकी जान बचाने के लिए लाइफगार्ड्स को दरिया में कूदना पड़ा.

घटना के इस वीडियो को ‘एबीसी न्यूज’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, ‘बचाव के लिए: दक्षिणी कैलिफिर्निया में समंदर किनारे एक कपल वेडिंग फोटोशूट करवा रहा था. अचानक एक बड़ी लहर आई और दोनों को प्रशांत महासागर में बहा ले गई. हालांकि, लाइफगार्ड्स ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया. ’ इस वीडियो को अब तक 444.9 हजार व्यूज और 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है.

बता दें की इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कपल समंदर किनारे मौजूद एक चट्टान पर खड़ा है. कैमरामैन तस्वीर खींच रहा है. अचानक एक बड़ी लहर आती है. वह दोनों को पानी में बहा ले जाती है. लाइफगार्ड्स दोनों को बचाकर पानी से बाहर लेकर आते हैं. फिलहाल दोनों ठीक है.  

इस जगह पर खोला गया है हाथियों के लिए जिम, कराई जाती है कसरत

पेरिस के एक कैफे में टेडी बियर ने लोगों को किया दूर, जमकर वायरल हुई ये तस्वीर

बारिश में गार्ड ने अपने छात्ते से डॉग को बचाया ऐसे, फोटो देख लोग हुए फैन