बारिश में गार्ड ने अपने छात्ते से डॉग को बचाया ऐसे, फोटो देख लोग हुए फैन
बारिश में गार्ड ने अपने छात्ते से डॉग को बचाया ऐसे, फोटो देख लोग हुए फैन
Share:

जब बरसात होती है तो लोग अपने घरों में ही रहते और राह चलते लोग उससे बचने के लिए बस स्टॉप, दुकान, पुल या फिर किसी घने पेड़ के नीचे रुक जाते हैं.  लेकिन जिनके पास छाता होता है उन्हें ऐसा कुछ नहीं करना पड़ता है वो अपनी मंजिल तक चलते रहते है. वैसे कभी सोचा है कि बारिश के दौरान उन डॉग्स का क्या होता होगा, जो आपको आसानी से सड़कों पर नजर आते हैं. अक्सर आपने इन्हें बारिश में भीगकर कंपकपाते और खुद में सिमटे भी देखा होगा. लेकिन ऐसी हालत में इन्हे छोड़ हम सभी आगे बढ़ जाते हैं. खैर, सोशल मीडिया एक खूबसूरत तस्वीर यते जी से वायरल हो रही है, जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड खुद भीगकर एक डॉग को बरसात से बचाता दिखाई दे रहा है. 

दरअसल यह तस्वीर 28 जून को ट्विटर यूजर @MelGracie_ ने शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, ‘इस मॉरिसन्स सिक्योरिटी गार्ड की हौसला अफजाई करें, जिसने इस डॉग को भीगने नहीं दिया. वो इस बारें में कहते हैं कि आप कभी नहीं जान सकते कि डॉग्स बारिश को लेकर कैसा महसूस करते हैं!’ उनके इस ट्वीट को अब तक करीब ढेड़ लाख लाइक्स और 20 हजार से अधिक री-ट्वीट मिल चुके हैं.

बता दें की डॉग के मालिक David Cherry ने सिक्योरिटी गार्ड को थैंक्यू कहा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है की, ‘बारिश शुरू होने पर हमारे Freddie को भीगने से बचाने के लिए @dearmanethan का तहे दिल से शुक्रिया!’ दरअसल, Ethan Dearman स्कॉटलैंड के Giffnock में स्थित मोरिसन्स सुपरमार्केट में सिक्योरिटी गार्ड की जॉब करते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘ऐसा लगता है कि आज मैंने बहुत से लोगों को खुश कर दिया है. ’ उनके इस ट्वीट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ वीडियो

छह माह के कुत्ते ने निगले लाखों कीमत के हिरे, ऑपरेशन में हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

बॉर्डर पर जवान का बर्थडे इस तरह हुआ सेलिब्रेट, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -