जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, और इसमें क्रिकेटर और फिल्म इंडस्ट्री का नाता और गहरा होता जा रहा है. कुछ दिन पहले क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंधे थे. 11 दिसंबर को क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को जीनवसाथी बना लिया. उनसे पहले टीवी की सुपरस्टार कॉमेडियन भारती सिंह ने भी सात फेरे ले लिए थे.

अब ताजा खबर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से है, जहां की रानी चटर्जी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस बार ये खबर रील लाइफ की नहीं, बल्कि रियल लाइफ की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने अभी तक इस खबर की कोई ऑफिशल एनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन रानी के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि रानी जल्दी ही अपने हमसफर के साथ वैवाहिक जीवन में कदम रखने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

हाल ही में रानी ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि जब उनको मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वे शादी कर लेंगी. अब जब उनको उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया है, इसलिए वे नए जीवन की शुरुआत की तैयारियों में लग गईं हैं. रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर अब भी इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकार रखा है.

रानी ने भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत में सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

साउथ इंडियन फिल्म में पीएम मोदी ?

रोहित के ट्वीट पर भारी पड़ा अनुष्का का जवाब

?