‘क्लीवेज और थाई’ दिखाने को कहता था डायरेक्टर..., 'आश्रम' की एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा
‘क्लीवेज और थाई’ दिखाने को कहता था डायरेक्टर..., 'आश्रम' की एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा
Share:

मुंबई: कास्टिंग काउच बॉलीवुड की घिनौनी हकीकत है, जहाँ काम देने के बहाने अभिनेत्रियों के साथ अश्लील व्यवहार किए जाते हैं। इसी को लेकर विवादित वेब सीरीज ‘आश्रम’ की अभिनेत्री रही प्रीती सूद ने अपने कड़वे अनुभवों के बारे में बताया है। उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि जब वो फिल्म डायरेक्टर के पास काम के लिए गई थीं तो उसने क्लीवेज दिखाने और थाई (जाँघ) को एक्सपोज करने वाले कपड़े पहनने को कहा था।

प्रीती ने कहा कि 'मुझे ये सब सुन कर अपने कानों पर विश्वास ही नहीं हुआ और मैं वहाँ से चली गईं।' बता दें कि आश्रम सीरीज को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने निर्देशित किया था। एक इंटरव्यू में प्रीती ने अपने अनुभवों को शेयर किया है। अभिनेत्री ने कहा कि, 'ऑडिशन के दौरान कोई मुझे बूढ़ी कहता था, तो कोई कहता था कि मैं इस फिल्म के लिए नहीं बनी हूँ। हद तो तब हो गई, फिल्म के अंत में यह कह कर बाहर कर दिया गया कि मैं लीड एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत हूँ।”

फिल्मों में आने को लेकर प्रीती ने कहा कि, “मैं छोटे से शहर से आती हूँ, जहाँ मेरी उम्र में माता-पिता लड़कियों की शादी करा देते हैं। इसलिए जब मैंने उनसे कहा कि मुझे फिल्मों में करियर बनाना है तो वो इसके लिए राजी नहीं हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि छोटी जगहों वाले लोग ये सोचते हैं कि आप टीचर या दूसरी सरकारी नौकरी करके सेटल हो जाओ, घर की रोटी खा के निकलो।”

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का ट्रेलर, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप

शॉर्ट्स पहनकर 'किलर डांस' करती नज़र आई नोरा फ़तेही, फैंस के दिल से निकली आह...

अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -