दिल्ली में छाए बादल तो तमिलनाडु में रेड अलर्ट, इस बार पड़ेगी रिकॉर्ड तोड़ ठंड
दिल्ली में छाए बादल तो तमिलनाडु में रेड अलर्ट, इस बार पड़ेगी रिकॉर्ड तोड़ ठंड
Share:

नई दिल्ली: पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के बाद मैदानी इलाकों में भी तापमान में गिरावट देखने के लिए मिल रही है। आपको बता दें कि दिल्ली में बीते कल यानी मंगलवार की सुबह हल्की बारिश हुई, उसके बाद आज यानी बुधवार की सुबह भी आसमान बादलों से घिरा दिखा, धूप हल्की दिखाई दी। आप सभी को बता दें कि सुबह और शाम तापमान गिरने से ठंड का एहसास हो रहा है। यहाँ यूपी बिहार सहित पूरे उत्तर बिहार में सर्दी ने अब दस्तक दे दी है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही कोहरा भी बढ़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली का आज यानी बुधवार का न्यूनतम तापमान 15 डिग्री तक पहुंच गया है। इसी के साथ पहाड़ों में लगातार बर्फबारी जारी है।

बेबी का बहुत स्पेशल नाम रखेंगे आलिया-रणबीर, ऋषि कपूर से होगा कनेक्शन

आपको बता दें कि दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है। इसी के साथ राजधानी में सुबह के वक्त कोहरा और हल्की धुंध भी देखी गई और आसमान बादलों से घिरा रहा। इसके अलावा स्काईमेट वेदर के मुताबिक, देश के कई राज्यों, केरल, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, उत्तराखंड समेत हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश होने के आसार हैं। इसी के साथ राजस्थान में हल्की बारिश हो सकती है।

वहीं मौसम विभाग ने तमिलनाडु में भारी बारिश के आसार जताए हैं और इसके लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा मौसम विभाग के मुताबिक तमिलनाडु में इस पूरे हफ्ते अलग-अलग हिस्सों में बारिश होगी और वहां का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है इस बार ठंड अपना रिकार्ड तोड़ सकती है। जी हाँ और कहा जा रहा है दिसंबर, जनवरी एवं फरवरी, इन तीन महीनों के दौरान पूरे उत्तर, मध्य और पूर्वी भारत में कड़ाके की ठंड पड़ेगी।

उत्तराखंड में रैंगिग: सीनियर मेडिकल स्टूडेंट्स का कारनामा, 40 जूनियर्स के उतरवाए कपड़े

जानिए कब और क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस?

8 अरब हुई दुनिया भर की आबादी...जल्द ही चीन को पीछे छोड़ सकता है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -