मेरठ में बिगड़ा मौसम का मिजाज, अगले 24 घंटे बने बारिश के आसार

मेरठ में बिगड़ा मौसम का मिजाज, अगले 24 घंटे बने बारिश के आसार

मेरठ: एकाएक बढ़ती जा रही ठण्ड की मार के कारण आज के समय हर कोई परेशान है वहीं हर रोज एक न एक ऐसी खबर सेनन को मिल ही जाती है, वहीं आज पश्चिमी यूपी के मेरठ शहर में गुरुवार को तेज बारिश के साथ कई स्थानों पर ओले गिरे. इससे मौसम काफी ठंडा हो गया है. वहीं मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अगले 24 घंटे तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. 

जंहा मौसम विभाग के अनुसार इस बात का पता चला है बीते बुधवार सुबह को घना कोहरा रहा, फिर दोपहर में हल्की धूप निकल गई थी. इसके बाद शाम को आसमान पर बादलों ने डेरा डाल लिया. बुधवार को दिन में चली तेज हवाओं से मौसम ठंडा हो गया था. पहाड़ों पर बन रहे सशक्त पश्चिमी विक्षोभ और वहां पर लगातार बर्फबारी के चलते पश्चिमी यूपी में मौसम ठंडा बना है. इस समय मौसम बदला हुआ चल रहा है. कभी बादल तो कभी कोहरे के साथ दिन निकल रहा है. बुधवार को भी मौसम ऐसे ही देखने को मिला था. सुबह के समय घना कोहरा छाया था. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोहरे के चलते हाईवे पर भी वाहन रेंगते हुए नजर आए. वाहनों की रफ्तार भी कोहरे में धीमी होने के कारण मौसम का मिजाज बदल रहा था. दिन में चल रही शीतलहर भी ठंड को बढ़ा रही थी. एक दिन पहले की अपेक्षा दिन के तापमान में 2.6 डिग्री की बढ़ोतरी हुई है.

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी