दिल्ली में 25 अगस्त तक भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
दिल्ली में 25 अगस्त तक भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
Share:

नई दिल्ली: अगले सात दिनों तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश होने की आशंका जताई है. ऐसे में दिल्लीवालों को जाम जैसे कई तरह की समस्याओं के सामना करना पड़ सकता है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में 25 अगस्त तक भारी बारिश हो सकती है. इससे पहले बुधवार को हुई तेज बारिश की वजह से दिल्ली में जगह-जगह जलभराव की परेशानी देखने को मिली. 

इस दौरान सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार में लग गई और लोगों को घंटों जाम का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी बुधवार को हुई बारिश की वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा. यहां भी सड़कों पर जलभराव हो गया और कई स्थानों पर यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया. सड़कों पर पानी भरने की वजह से कई वाहन फंस गए, उसके बाद पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला. 

मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली में अगले सात दिन ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है. विभाग का कहना है कि इस दौरान कभी हल्की तो कभी जोरदार बारिश हो सकती है. इसके साथ ही गुरुवार को उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है. मौसम अधिकारियों के अनुसार, अगस्त में एक बार फिर मूसलाधार बारिश का दौर आ सकता है.

RBI के इस फैसले से लोन के पुनर्गठन में मिलेगी मदद

सोने के भाव में आई ​भारी गिरावट, जानें नया भाव

विद्रोह की आलोचना के उपरांत माली के सुरक्षाबल ने चुनाव का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -