मध्यप्रदेश के डिंडौरी में जमकर ओलावृष्टि, सड़कों पर छायी सफेदी

डिंडौरी : शहर में मौसम ने अचानक तेवर बदले। इससे शुक्रवार को डिंडौरी और उसके आसपास के इलाके में जमकर ओलावृष्टि हुई। आधे घंटे तक हुई ओलावृष्टि से सड़कें सफेदी से ढंक गईं। इधर, भोपाल में भी मौसम बदला है। सुबह-शाम ठंडी हवाओं की वजह से ठंड बनी हुई है। वहीं, मौसम विभाग ने शनिवार को हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई है। 

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे

ऐसे चलती है ठंडी हवाएं 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ठंडी हवाओं ने मौसम का रुख बदला हुआ है। शुक्रवार को शाम 4 बजे डिंडौरी और उसके आसपास के इलाकों में तेज बारिश के साथ ओले गिरे। ओले इतनी बड़ी मात्रा में गिरे कि लगा पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही हो। आधे घंटे तक हुई इस ओलावृष्टि ने किसानों की चिंता भी बढ़ा दी है। फसलों को भारी नुकसान होने की आशंका है। कई जगह गेहूं के खेतों में ओले बिछ गए।

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

आगे ऐसा रहेगा मौसम 

जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने तेज हवाओं के साथ बारिश या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। रीवा, शहडोल और जबलपुर संभाग के जिलों और विदिशा, रायसेन, होशंगाबाद, सागर, दमोह व हरदा जिलों में कहीं-कहीं तेज हवाओं के साथ बारिश और बौछारें पड़ने की संभावना है। दो दिन से बादल छा रहे हैं। शनिवार को फिर हल्की बूंदाबांदी के आसार हैं। इसके बाद आसमान धीरे-धीरे साफ हो जाएगा।

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

Indian Agricultural Research Council Gangtok में नौकरी, यंग प्रोफेशनल करें अप्लाई

होली के ख़ास मौके पर यूपी में चलेंगी 4000 स्पेशल बसें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -