यूपी वासियों को गर्मी से मिल सकती है राहत, आधी रात को हो सकती है बारिश
यूपी वासियों को गर्मी से मिल सकती है राहत, आधी रात को हो सकती है बारिश
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ और इसके आस-पास के क्षेत्रों में मंगलवार को भी कोई राहत नहीं मिलने वाली है. लखनऊ और आस-पास के क्षेत्रों में मंगलवार को सुबह से ही तेज धूप निकली है और उमस भरी गर्मी का सिलसिला बदस्तूर जारी है. लखनऊ का मंगलवार (11 जून) को न्यूनतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

मौसम विभाग के मुताबिक, जबरदस्त गर्मी, उमस के चलते राज्य में कई स्थानों पर अगले दो दिन तेज हवाएं चलने व गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इससे गर्मी में थोड़ी राहत मिल सकती है. लखनऊ में आंधी-पानी की संभावना कम है. अभी उमस भरी गर्मी से भी छुटकारा मिलने के आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, लखनऊ में आज अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक पहुंचने की आशंका है.

लखनऊ मौसम विज्ञान केन्द्र के अनुसार, गोरखपुर का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 34 डिग्री, अलीगढ़ का 38 डिग्री, आगरा का 41 डिग्री, फिरोजाबाद का 40 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. राजधानी लखनऊ में सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ज्यादा 42.3 डिग्री दर्ज किया गया था. आपको बता दें कि मौसम विभाग ने कुछ दिन पहले कहा था कि यूपी में मानसून 20  जून तक पहुँचने की संभावना है.

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -