Weather Alert: दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर बरसेंगे मेघ
Weather Alert: दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर बरसेंगे मेघ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में बारिश होने के बाद यहां मौसम सुहावना हो गया है. तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. सुबह के वक़्त यहाँ हल्की ठंड महसूस हो रही है. लोगों को दोबारा कंबल-रजाई निकालनी पड़ गई है. शनिवार को दिल्ली-NCR में वर्षा हुई. कई जगह ओले भी पड़े, जिसके कारण सर्दी बढ़ी है. वहीं, रविवार (19 मार्च) को भी मौसम कुछ इसी तरह रहा है. अधिकतम तापमान 28 तो वहीं न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली में आज भी मौसम कुछ उसी तरह का रहने की संभावना है. इसके साथ ही ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. आज अधिक बारिश होने के आसार नज़र आ रहे हैं. आसमान में बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही आंधी, ओले और गरज के साथ बारिश होने का अनुमान जताया गया है. इसके अलावा मौसम विभाग ने दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान जताया है.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 26 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है. बीते दिनों हुई बारिश के कारण फसलों का भी नुकसान हुआ है. दिल्ली-NCR के अलावा देश के कुछ अन्य राज्यों में भी वर्षा होने की संभावना हैं. IMD के अनुसार, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में वर्षा हो सकती है. इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और बिहार में भारी से भारी बारिश होने का अनुमान है.

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर हुए एक्शन को लेकर क्या बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता ?

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा को राहत, केस वापस लेगी यूपी सरकार

'महापंचायत को रोका तो खड़ी हो जाएगी समस्या..', दिल्ली पुलिस को SKM की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -