सुबह-सुबह अपनी नाभि पर लगा लें यह एक चीज, बन जाएंगे करोड़पति

आज के समय में धन पाने का लालच किसे नहीं होता है. हर व्यक्ति दुनिया में सबसे अमीर बनने की इच्छा रखता है फिर वह कोई भी हो. हर किसी को अमीर बनने की ललक रहती है. ऐसे में अमीर बनने के लिए लोग लाखों जतन करते हैं लेकिन कई बार वह सफल हो जाते हैं तो कई बार नहीं. ऐसे में आज हम एक सरल सा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अमीर बन सकते हैं. जी दरअसल हम आपको एक छोटे से टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अगर आप कुछ दिनों तक करते हैं, तो आप थोड़े ही दिनों में रंक से राजा बन सकते हैं.

वैसे हम सभी को पता है कि हिन्दू धर्म में पूजा पाठ में इत्र का इस्तेमाल किया जाता है वहीं इत्र का प्रयोग लोग बाहर जाते समय भी करते हैं. वहीं बहुत कम लोगों को पता है कि अगर आप घर से बाहर जाने से पहले अपनी नाभि पर जरा सा इत्र लगाते हैं, तो आपकी एक रात में किस्मत बदल सकती हैं. जी हाँ, यह सुनने के बाद आपको हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है. जी दरअसल कहा जाता है घर से निकलने से पहले अपनी नाभि पर जरा सा इत्र लगा लेने से आपकी किस्‍मत बदल जाएगी.

वहीं इस बात का ध्‍यान रहे कि ये इत्र आपके पैसे का खरीदा हुआ होना चाहिए. जी दरअसल इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले आप सुबह उठकर नहाने के बाद पूजा पाठ करके सारे काम खत्‍म कर खाना खाने से पहले आप नाभि पर इत्र कर लें. आप इसके लिए किसी भी उंगली की मदद ले सकते हैं. वैसे आप चाहे तो माता लक्ष्मी को गुलाब बहुत पसंद है इस कारण आप गुलाब वाला इत्र लगा सकते हैं. इसी के साथ अगर आपको मान सम्‍मान और समाज में रूतबा बढ़ाना है तो आप चंदन से बना हुआ इत्र लगा सकते हैं.

आज है अपरा एकादशी, जानिए मुहूर्त और लाभ

यहाँ जानिए 18 मई को पड़ने वाली अपरा एकदशी की कथा

18 मई को है अपरा एकादशी, यहाँ जानिए पूजा विधि और मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -