मोनोकनी पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाया मुंबई का तापमान, तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल
मोनोकनी पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाया मुंबई का तापमान, तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की प्रतियोगी उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के वक़्त की सबसे बड़ी सोशल मीडिया सेंसेशन अदाकारा हैं। उर्फी जावेद अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बखूबी फ्लॉन्ट करना जानती हैं। हाल ही में यह कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) संग विवाद में आई थी। दोनों ही एक-दूसरे पर किसी न किसी तरह से पलटवार करती दिखाई दे रही थीं। अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने सभी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए स्वयं की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह मोनोकनी लुक में दिखाई दे रही हैं। 

वही जो तस्वीरें उर्फी जावेद ने साझा की हैं, उनमें उनका गजब का ऐटीट्यूड देखने को मिल रहा है। उर्फी जावेद ने ब्लू मोनोकनी के साथ ब्राउन लेदर बूट्स कैरी किए हैं। सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरों से सभी का तापमान बढ़ाती उर्फी जावेद दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद का यह फोटोशूट मुंबई के समंदर किनारे हुआ है। सीढ़ियों पर बैठकर पोज देती उर्फी जावेद ने इस बार प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी जावेद ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह इग्नोरेंस मंत्र बखूबी जानती हैं। न्यूड मेकअप लुक में उर्फी जावेद कहर ढाती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का यह बोल्ड फोटोशूट हर तरफ सुर्ख़ियों में आया हुआ है। एक शख्स ने लिखा, "इस बार आप बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।" एक और शख्स ने लिखा, "आप मुंबई का तापमान बढ़ा रही हैं।" इसके साथ ही कई प्रशंसकों ने उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर लाल रंग की हार्ट इमोजीज बनाई हैं। 

पार्टी में इतनी शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची राखी सावंत, देखकर फोटोग्राफर्स की भी फ़टी रह गई आँखे

‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह शुरू होने जा रहा है ये नया कॉमेडी शो, सामने आया प्रोमो

मुनव्वर फारूकी के बिगड़े बोल, सबके सामने बोले- 'मुझे जिंदगी में दो चीजें गरम चाहिए, एक खाना और दूसरा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -