ब्लैक ड्रेस पहन शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस
ब्लैक ड्रेस पहन शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म से 'किसी का भाई किसी की जान' से कई न्यूकमर एक्टर्स अपना बॉलीवुड डेब्यू आरम्भ करने जा रहे हैं। शहनाज गिल की भी यह पहली फिल्म होगी। वही शहनाज इन दिनों इसका प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। शहनाज गिल एक बार फिर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुईं तथा सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा हैं। 

मंगलवार को शहनाज गिल मुंबई के बांद्रा इलाके में दिखाई दी हैं तथा उन्होंने यहां पर एक से बढ़कर एख पोज दिए। शहनाज गिल की नई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शहनाज गिल ने ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी। शहनाज गिल ने ये ऑउटफिट पहनकर अपने टोन्ड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट किया है। शहनाज गिल ने कमर पर हाथ रखकर जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। शहनाज गिल के खुले बालों ने प्रशंसकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। 

वही शहनाज गिल के वीडियो पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, 'ब्यूटी इन ब्लैक।' एक फैन ने लिखा है, 'क्वीन।' एक सनी शख्स ने लिखा है, कितनी प्यारी लग रही है। एक अन्य फैन ने लिखा है, 'गुड़िया रानी।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटाया। 

साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, खुद जाहिर की इच्छा

बादशाह के खिलाफ FIR की मांग, भोलेनाथ पर बनाए जा रहे गाने में है अश्लील शब्द

अंगद बेदी ने रेस में अपने नाम किया मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -