बच्चों की तरह बात करते हैं राहुल गाँधी- गडकरी

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की परिपक्वता पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस जैसा कमजोर विपक्ष लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है, साथ ही उन्होंने राहुल गाँधी को अपरिपक्व लीडर भी कहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बैठने के बाद भी राहुल गाँधी बच्चों की तरह आधारहीन बातें करते हैं, जबकि इस समय राहुल गाँधी को एक मजबूत विपक्षी नेता के रूप में सामने आना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राहुल के आधारहीन बातों की वजह से ही आज कांग्रेस अपना अस्तित्व खोती जा रही है, उनमे इंदिरा गाँधी, जवाहरलाल नेहरू और सोनिया गाँधी की तरह परिपक्वता नहीं है. हाल ही में कर्नाटक में सभी विपक्षी पार्टियों के एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन करने को लेकर नितिन गडकरी ने कहा कि विपक्षियों को बीजेपी का धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि आज बीजेपी की वजह से ही ये सारे दल एक साथ खड़े हैं. गडकरी ने कहा बीजेपी और मोदी जी के डर से सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हुई है.

साथ ही उन्होंने 2019 में बीजेपी के बहुमत से जीतने का दावा भी किया है, उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में 100 प्रतिशत भाजपा का आना तय है. बीजेपी की सहयोगी पार्टियां जैसे शिवसेना, अकाली दल और जेडीयू के बारे में बोलते हुए गडकरी ने कहा कि राजनीति में कभी भी कोई परमानेंट दोस्त या दुश्मन नहीं होता है. बीजेपी अपने कमजोर विपक्ष से कहीं ज्यादा मजबूत है.

मायावती ने अपने भाई को उपाध्यक्ष पद से हटाया

पाकिस्तान: 25 को चुनाव, हाफ़िज़ ने किया लड़ने का ऐलान

एकजुट हुए विपक्ष का 2019 में होगा सफाया- शाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -