'हम अपनी लड़ाई खुद लड़ लेंगे', भारतीयों का आभार जताते हुए बोला इसराइल
'हम अपनी लड़ाई खुद लड़ लेंगे', भारतीयों का आभार जताते हुए बोला इसराइल
Share:

हमास आतंकवादियों के भीषण हमले के पश्चात् इसराइल ने भी जवाबी कार्रवाई की है। इस बीच, भारत में इसराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने कहा कि इसराइल कभी भी किसी से अपने लिए लड़ने के लिए नहीं बोलता। गिलोन ने कहा कि हम अपने लड़ाई खुद लड़ते हैं। दरअसल, कुछ भारतीयों द्वारा इसराइल को लड़ाई में समर्थन दिए जाने की बात पर नाओर ने कहा कि बहुत से भारतीय स्वेच्छा से इसराइल के समर्थन में काम करना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि इसराइल कभी भी किसी से अपने लड़ने के लिए नहीं बोलता। हम अपनी लड़ाई लड़ने के लिए स्वयं सक्षम हैं। हालांकि उन्होंने समर्थन के लिए भारतीयों का आभार जताया है। उल्लेखनीय है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी इसराइल का समर्थन किया है। उन्होंने हमास के हमले को लेकर दुख भी जताया था। इस ट्‍वीट के जवाब में भी कई भारतीयों ने इसराइल का खुलकर समर्थन किया। 

इसराइल इन इंडिया नामक अकाउंट से किए गए ट्‍वीट में कहा गया- हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि इसराइल में हुए हमास के आतंकवादी हमले में अब तक 600 से ज्यादा निर्दोष लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हम चोटिल व्यक्तियों के उपचार और आगे किसी भी तरह की क्षति रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमास के आतंकवादी इस अत्याचार के लिए जिम्मेदार हैं। 

'कांग्रेस शासित राज्यों में होगी जातिगत जनगणना', राहुल गांधी का ऐलान

NCP में दो फाड़ के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, जानिए क्या बोले जज

'हमास को ख़त्म कर दो नेतन्याहू..', इजराइल पर आतंकी हमले के बाद भड़कीं अमेरिका की राष्ट्रपति उम्मीदवार निक्की हेली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -