चुनाव लड़ने के लिए नहीं जीतने के लिए लड़ेंगे
चुनाव लड़ने के लिए नहीं जीतने के लिए लड़ेंगे
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के नेताओं से साफ शब्दों में कह दिया है कि आप केवल उन्हीं जगहों पर चुनाव लड़ेगी, जहां सरकार बनने की शत प्रतिशत गारंटी हो।

आप की राष्ट्रीय परिषद् की बैठक में केजरीवाल ने कहा कि लोग मेरे पास आते है और कहते है कि यहां चुनाव लड़ लो, वहां चुनाव लड़ लो। लेकिन हम चुनाव केवल लड़ने के लिए नहीं बूल्कि जीतने के लिए लड़ेंगे। जिन-जिन जगहों पर 50-50 चांस होगा, वहां चुनाव लड़ेंगे।

100 में से 3 सीट जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे, जहां 100 में से 90 सीट जीतने की संभावना होगी, वहीं से चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने कहा कि बिना तैयारी और माहौल के चुनाव लड़ने से हार के बार संगठन और कार्यकर्ता बिखर जाते हैं इसलिए जहां माहौल दिखेगा, जहां सरकार बनने की संभावना दिखेगी हम वहीं चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि 2017 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में आप ने चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर दी है। इसके अलावा उतर प्रदेश, उतराखंड व गोवा में भी चुनाव होने वाले है, जहां के नेता चुनाव लड़ने के लिए कह रहे है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ी थी और बुरी तरह से हार का स्वाद चखना पड़ा था, इसलिए पार्टी अब फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -