'भ्रष्टाचार के पैसों से बनी सभी सम्पत्तियाँ जब्त करेंगे..', सीएम मान बोले- किसी भी भ्रष्ट नेता को नहीं छोड़ेंगे
'भ्रष्टाचार के पैसों से बनी सभी सम्पत्तियाँ जब्त करेंगे..', सीएम मान बोले- किसी भी भ्रष्ट नेता को नहीं छोड़ेंगे
Share:

चंडीगढ़: सीएम भगवंत मान ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को कहा कि पंजाब सरकार उन सभी की संपत्तियों को कुर्क करेगी जिन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त होकर संपत्ति बनाई है और कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ धर्मयुद्ध शुरू किया गया है। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, सीएम मान 272 नवनियुक्त सहकारी निरीक्षकों को नौकरी पत्र सौंपने के बाद एक सभा को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के दौरान, सीएम मान ने विपक्षी दलों के इस आरोप की आलोचना की, कि राज्य सरकार राजनीतिक प्रतिशोध में लिप्त है और कहा कि उनकी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ धर्मयुद्ध शुरू किया है और किसी भी भ्रष्ट नेता को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि इन नेताओं ने आलीशान फार्म हाउस बनाए, लेकिन आम आदमी को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, ''हम उन सभी की संपत्ति कुर्क करेंगे, जिन्होंने भ्रष्टाचार के पैसे से इन्हें बनाया है।'' सीएम मान ने कहा कि इन भ्रष्ट नेताओं से एक-एक पैसा वसूला जाएगा और जनता के कल्याण के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने अब तक विभिन्न विभागों में 36,796 युवाओं को भर्ती पत्र सौंपने की प्रक्रिया पूरी कर ली है, और कहा कि सभी नियुक्तियां पूरी तरह से योग्यता के आधार पर की गईं। सीएम मान ने कहा, पहले दिन से आप सरकार का एकमात्र एजेंडा युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान करके सशक्त बनाना रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रशिक्षित करने के लिए 8 केंद्र भी खोल रही है। मुख्यमंत्री ने नए रंगरूटों से लोगों को परेशान करने के बजाय उनके कल्याण और उनके लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए अपने पदों का विवेकपूर्ण ढंग से उपयोग करने का आह्वान किया। मान ने दावा किया कि राज्य सरकार के ठोस प्रयासों के कारण पंजाब देश में सबसे पसंदीदा निवेश स्थल के रूप में उभरा है। उन्होंने कहा कि राज्य ने 50,871 करोड़ रुपये का निवेश आकर्षित किया है, जिससे 2.89 लाख नौकरियां पैदा होंगी।

कश्मीर को अलग 'इस्लामी राज्य' बनाने की साजिश..! जम्मू-कश्मीर डेमोक्रेटिक फ्रीडम पार्टी पर सरकार ने लगाया बैन

आखिर क्यों BJP कार्यकर्ताओं ने किया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव?

'संजय सिंह से निरंतर और हिरासत में पूछताछ जरुरी..', कोर्ट ने कहा - गवाह दिनेश अरोड़ा ने 2 करोड़ की रिश्वत में उनका नाम लिया है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -