आखिर क्यों BJP कार्यकर्ताओं ने किया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव?
आखिर क्यों BJP कार्यकर्ताओं ने किया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव?
Share:

श्योपुर: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर अब सियासी सरगर्मी तेज हो चली है। भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करने के पश्चात् तमाम जगहों के साथ ही अब श्योपुर में भी विरोध के सुर उठे है। बीजेपी का टिकिट घोषित होने के बाद पहली बार श्योपुर दौरे पर आए केन्द्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर को बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी झेलनी पड़ी। 

बृहस्पतिवार को श्योपुर में ब्रॉडगेज के नवीन रेलवे स्टेशन समेत करोड़ो रुपये के भूमि पूजन एवं शिलान्यास समेत कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर जैसे ही महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के पश्चात् अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हुए तभी हजारों कार्यकर्ताओं ने शिवपुरी रोड पर उनके काफिले को घेर लिया। जमकर नारेबाजी करते हुए महावीर सिंह सिसोदिया को टिकिट देने की मांग की और कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। इस के चलते केन्द्रीय मंत्री की गाड़ी के आगे कार्यकर्ता डट गए तथा टिकिट को बदलने की मांग करते हुए उग्र प्रदर्शन करने लगे। 

वही इस के चलते पुलिस से कार्यकर्ताओं की जमकर बहस तथा धक्का मुक्की भी हुई, तत्पश्चात, एसपी डाॅ। रायसिंह नरवरिया खुद गाड़ी से बाहर आकर कार्यकर्ताओं को हटाने में जुट गए। पुलिस की सख्ती के पश्चात् भी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन और भी उग्र कर दिया। लगभग 20 मिनट तक केन्द्रीय मंत्री तोमर की गाड़ी घेराव में फंसी रही तथा जैसे-तैसे तोमर का काफिला आगे निकल सका। आपको बता दें कि, केंद्रीय कृषि मंत्री के खासम-खास प्रदेश कार्य समिति सदस्य महावीर सिंह सिसोदिया श्योपुर विधानसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी से टिकट के दावेदार थे, किन्तु पार्टी ने पूर्व MLA दुर्गालाल विजय को अपना प्रत्याशी बनाया है। महावीर सिंह के समर्थकों ने इसी नाराजगी को जाहिर कर टिकट बदलने की मांग की है। 

'संजय सिंह से निरंतर और हिरासत में पूछताछ जरुरी..', कोर्ट ने कहा - गवाह दिनेश अरोड़ा ने 2 करोड़ की रिश्वत में उनका नाम लिया है..

World Cup 2023: डेंगू की चपेट में आए शुभमन गिल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकबले में कौन करेगा ओपनिंग ?

मुंबई: सात मंजिला ईमारत में भड़की भीषण आग, 7 लोगों की मौत, 40 झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -