'हम सरकार नहीं परिवार चलाते हैं', CM शिवराज का कांग्रेस पर तंज
'हम सरकार नहीं परिवार चलाते हैं', CM शिवराज का कांग्रेस पर तंज
Share:

भोपाल: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी राज्य भर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, आज ये यात्रा इंदौर शहर पहुंची। यात्रा में सम्मिलित होने के लिए मुख्य तौर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे, यात्रा से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह यात्रा पूरे उत्साह व समर्पण जनता के समर्थन के साथ चल रही है। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा पर तंज कसते हुए शिवराज ने कहा कि उनके हिस्से में आक्रोश है।

इंदौर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज का भारतीय जनता पार्टी नेताओं में जमकर स्वागत किया, मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा को खुले मन से जनता आशीर्वाद दे रही है, उन्होंने कहा कि जनता तो हमारा परिवार है हम सरकार नहीं परिवार यात्रा चलाते हैं आज इंदौर की जनता से आशीर्वाद मांगने आया हूँ।

कांग्रेस द्वारा राज्य में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि उनके हिस्से में आक्रोश है उन्होंने हमारी सरकार की जन हितैषी कितनी योजनाएं बंद की, उन सब योजनाओं को बंद करने का आक्रोश है, शिवराज ने कहा कि जिसने हिन्दू धर्म का अपमान किया है मध्य प्रदेश की जनता उसे सहन नहीं करेगी, बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने वाले नेताओं के सवाल पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैं उनके लिए कुछ नहीं कहूँगा।

BJP को एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद समेत कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

नई संसद के बाद अब बनेगी UP की नई विधानसभा, करोड़ों में होगा निर्माण

'कमज़ोर महिलाएं..', खड़गे के बयान पर भड़क गईं निर्मला सीतारमण, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -