हमने घोषणापत्र में किए अपने कई वादों को किया है पूरा: MNF
हमने घोषणापत्र में किए अपने कई वादों को किया है पूरा: MNF
Share:

आइजोल: थिंगडोल शहर में आगामी तुइरियाल उपचुनाव के लिए एक अभियान लॉन्च कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, सत्तारूढ़ मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) के सलाहकार और ग्रामीण विकास मंत्री लालरुआत्किमा ने दावा किया कि एमएनएफ ने पिछले घोषणा पत्र में एक बयान दिया था। अपने कई वादों को पूरा किया। उन्होंने कहा, "हमने सरकार बनने के तुरंत बाद शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है, स्कूल का समय बदल दिया है, वृद्धावस्था पेंशन को दोगुना कर दिया है और सड़कों की मरम्मत की है।"

उन्होंने दावा किया कि सरकार ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से बीपीएल परिवारों को चीनी का प्रावधान फिर से शुरू किया और रसोई गैस संकट को हल किया। उन्होंने लोगों से आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले तुइरियाल सीट पर होने वाले उपचुनाव में एमएनएफ उम्मीदवार को वोट देने की अपील की. इस बीच, सड़क निगरानी समिति के तत्वावधान में परिवर्तन के लोगों ने शुक्रवार को सरकारी कार्यालयों, वाणिज्यिक कार्यालयों पर धरना दिया।

प्रदर्शनकारियों ने तीन विधायकों- तुईचांग निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के डॉ. बी.डी. चकमा, लवंगतलाई पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से सी. गुनलियानचुंगा (कांग्रेस) और लुंगलेई दक्षिण से डॉ. के. एमएनएफ विधायक की पिटाई की। उन्होंने पछुंगा के लोगों की दुर्दशा के प्रति उदासीनता के लिए इस्तीफे की भी मांग की।

75 देशों ने वैक्सीन इक्विटी के लिए किया वैश्विक एकजुटता का आह्वान

संयुक्त राष्ट्र ने लेबनान के लिए शुरू की आपातकालीन प्रतिक्रिया योजना

ISIS-K ने ली सिख डॉक्टर सतनाम सिंह की हत्या की जिम्मेदारी, क्लिनिक में घुसकर आतंकियों ने मारी थी गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -