हम है सेलिब्रिटीज इसलिए है ज्यादा बदनाम...
हम है सेलिब्रिटीज इसलिए है ज्यादा बदनाम...
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी फिल्म तीन की शूटिंग कर रहे है. फिल्म का निर्देशन रिभु दास गुप्ता कर रहे है. फिल्म के सेट पर से अमिताभ ने ट्वीट करते हुए असहिष्णुता पर घुमा फिरा कर बयाना दिया है. बिग बी ने कहा कि सेलिब्रिटीज को सबसे ज्यादा बदनाम होना पड़ता है. लेकिन हमें इसकी आदत हो चुकी है. अमिताभ ने कहा कि हम सब दुनिया में ज्यादा चर्चित लोग है. और हम सब ज्यादा तस्वीरें भी खिचवाते है.

इसी लिए हम बदनामी में सबसे आगे है. इसमें कोई चौकाने वाली बात नहीं है. हमें इन आलोचनाओ को झेलने की अब प्रेक्टिस हो चुकी है. यह बात अमिताभ ब्लॉग में अपने फेन्स से कही. अमिताभ ने कहा कि आप एक सुपरस्टार हो आपको आलोचनाए तो सहना होगी. हमें तो इसकी आदत हो चुकी है. इसमें कोई नई बात नहीं है.

गौरतलब है कि देश में बाद रही असहिष्णुता पर बयान देकर शाहरुख़ खान और आमिर खान विवादों में फंस गए थे. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन इन दिनों प्रोड्यूसर सुजॉय घोष की फिल्म में काम कर रहे है. फिल्म में उनके साथ विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे. हाल ही में अमिताभ की फिल्म वजीर का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -