'हम बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं', मोहन भागवत से मिलकर बोले CM शिंदे
'हम बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं', मोहन भागवत से मिलकर बोले CM शिंदे
Share:

मुंबई: सोमवार को महाराष्ट्र के नवनियुक्त सीएम एकनाथ शिंदे ने मुंबई के दादर में RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। शिंदे के साथ उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे। उनकी मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। तत्पश्चात, मुख्यमंत्री शिंदे ने मोहन भागवत का शॉल पहनाकर स्वागत किया। वहीं भागवत ने भी शिंदे एवं फडणवीस को किताबों का एक सेट उपहार में दिया। एकनाथ शिंदे ने मुलाकात के पश्चात् कहा कि मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद हमारी RSS प्रमुख से मुलाक़ात हुई। हम उनसे पहले भी मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हिंदुत्व की विचारधारा पर बनी है, इसलिए हमने उनका आशीर्वाद लिया है। हम बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं।

आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार होना है, इसलिए इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। महाराष्ट्र में मंत्रालय के आवंटन पर बात करते हुए रविवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा था कि प्रदेश के कैबिनेट के गठन के लिए मंत्रालयों का आंवटन जल्द तय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम डिप्टी सीएम के साथ मिलकर प्रदेश के विकास पर काम कर रहे हैं।

वही इससे पहले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने 18 जुलाई को रात लगभग 9:15 बजे नागपुर पहुंचकर संघ मुख्यालय में डॉ। मोहन भागवत से मुलाकात की थी। यह बातचीत लगभग 45 मिनट तक चली थी। हालांकि दोनों के मिलने का कारण स्पष्ट नहीं हो मिल पाया था।

विधानसभा चुनाव से पहले तेलंगाना कांग्रेस में फूट के आसार, पार्टी छोड़ सकते हैं विधायक

'स्मृति ईरानी या उनकी बेटी के नाम पर गोवा में कोई बार नहीं..', कांग्रेस के तमाम आरोप निकले 'झूठे'

यातायात सुगम बनाने के लिए शुरू की जाएगी "रोप-वे”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -