फेसबुक के टाइमलाइन को आप ऐसे रख सकते है स्मार्ट
फेसबुक के टाइमलाइन को आप ऐसे रख सकते है स्मार्ट
Share:

फेसबुक पेज पर सभी अपने बारे में जानकारी देते है. अगर आप अपने फेसबुक पेज को थोड़ा अच्छा बनाएंगे तो सभी आपके फेसबुक पेज पर आने के लिए तैयार हो जायेंगे. फेसबुक पर लोग राजनीति के बारे में बिलकुल भी बातें नहीं करते है. फेसबुक पर आपको अपने ऐसे दोस्त बनाना चाहिए जो सभी की मदद करने के लिए तैयार हो जो किसी की मदद नहीं करते है उन्हें दोस्त नहीं बनाना चाहिए.

फेसबुक पर कुछ ऐसे लोग होते है जो धार्मिक मेसेज भी करते है. फेसबुक पर ऐसे मेसेज करने वाले लोगो की संख्या बहुत कम है. अगर आप फेसबुक पर अपने कुछ दोस्तों के पोस्ट देखना चाहते है तो आप अपने 'न्यूज़ फीड प्रेफरेंस' में जाकर बदलाव कर सकते है. 'पीपुल' को सेलेक्ट करे,'पेजेज़ या ग्रुप्स' में जाने के बाद आपको ड्राप डाउन मेन्यू दिखाई देगा उस मेन्यू में आप सी फर्स्ट को चुनिए.

अगर आप अपने फेसबुक पेज से किसी गेम या किसी एप्प को ब्लॉग करना चाहते है तो अपने फेसबुक पेज की सेटिंग्स पर जाकर ब्लॉकिंग का ऑप्शन सेलेक्ट करे. अगर आपको फेसबुक पर बहुत ज्यादा इन्विटेशन मिल रहे है तो आप उसका नाम वहा डाल दीजिये फिर आपके पास किसी का भी इन्विटेशन नहीं आएगा.

फेसबुक पर कई तरह के मेसेज और नोटिफिकेशन आते है उन्हें सही तरीके से मैनेज करना चाहिए नही तो यह नोटिफिकेशन हमारे स्मार्टफोन और टैबलेट पर आते रहेंगे. आपने अपने फेसबुक पेज पर ग्लोब बना हुआ देखा होगा उस ग्लोब पर जाकर क्लिक करे फिर जो भी नोटिफिकेशन आप चाहेंगे वही आपके पास आएंगे.         

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -