पानी में डूब रहा था कौआ, फिर भालू ने ऐसे बचाई जान

पानी में डूब रहा था कौआ, फिर भालू ने ऐसे बचाई जान

किसी मरते की जान वो ही बचा सकता है जिसे जिंदगी का मूल्य पता हो. हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जो की दिल को छू जाने वाला है. हुआ ये कि एक कौआ मरने ही वाला था. ऐसे में ऐन मौके पर एक भालू आया और उसने उसकी जान बचा ली.

यह वीडियो सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर वो लिखते हैं ‘इस भालू ने कौए की मदद कर दुनिया में कोई बड़ा चेंज नहीं किया है. पर इसने किसी की जिंदगी बचाकर उसकी जिंदगी जरूर बदल दी है. जिन्हें मदद चाहिए उनकी मदद करें. ’ अब तक इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. दरअसल, एक कौआ पानी में गिर जाता है. वो तमाम कोशिश करता है लेकिन उससे बाहर नहीं निकला जा रहा है. इतने में वहां भालू आता है. वो उसे बाहर निकालता है. फिर वो कौए को एक साइड में रख देता है. थोड़ी देर बाद कौआ खुद को झाड़ लेता है. वो खड़ा हो जाता है और भालू को देखता है. पर भालू अपने में मस्त है. वो अपना खाना खा रहा होता है.

बता दें की यहां तक कि एक शख्स ने तो ये वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘दिखने वाले सभी प्राणी खुंखार नहीं होते, कुछ दोस्त भी बन सकते है. ’ इस वीडियो में तो बिल्ली के पास एक चिड़िया बैठी है और वो उसे देख रही है. इनका कहना है कि ये एक भालू था इसलिए इसने कौए की जान बचा ली. अगर ये इंसान होता तो डूबते कौए की तस्वीर खींचता और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करता.

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक

टिड्डियों को भगाने के लिए ये देसी जुगाड़ है काम का, यहां देखे वीडियो