मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक
मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक
Share:

गांधीनगर: मशहूर ज्योतिषी बेजान दारुवाला का 90 साल की उम्र में निधन हो गया. वह गुजरात के गांधीनगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे. कोरोना वायरस के प्राथमिक लक्षण के बाद उनका उपचार चल रहा था. हालांकि, उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने उनके निधन पर दुख जाहिर किया है.

विजय रूपाणी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजन दारुवाला के देहांत से दुखी हूं. मैं दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं. मेरी संवेदना. बेजन दारूवाला का जन्म 11 जुलाई 1931 को मुंबई में हुआ था. अपनी सटीक भविष्यवाणी का नमूना कई बार पेश करने वाले बेजन दारूवाला पारसी परिवार से सम्बन्ध रखते थे. बेजान दारुवाला की कई भविष्यवाणी लोगों को आज तक याद है. बेजन दारुवाला ने संजय गांधी की मौत की भी भविष्यवाणी की थी. इसके अलावा सियासत से सम्बंधित  कई सटीक भविष्यवाणियों के लिए उनका नाम लिया जाता है. भारतीय जनता पार्टी के उद्भव की भविष्यवाणी भी बेजन दारुवाला द्वारा ही की गई थी.

इसके साथ ही करगिल से लेकर गुजरात भूकंप जैसी कई बड़ी भविष्यवाणियां भी दारुवाला के ही मुंह से निकली थी. साल 2004 में कांग्रेस के सत्ता में आने से पहले ही दारुवाला ने कह दिया था कि मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. बेजन दारुवाला ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है. उन्होंने नरेंद्र मोदी की विजय को लेकर भी भविष्यवाणी की थी.

इस तरह कम ब्याज पर मिलेगा 4 लाख से ​अधिक का लोन

हर हाल में इस दिन तक भरना होगा PMJJBY और PMSBY प्रीमियम

क्या वाकई कोरोना से मरने वालों का गिर चुका है आंकड़ा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -