भारत को 'हिंदू राष्ट्र' बनाने की ले रहे थे शपथ, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस

कोरबा: शनिवार (22 जनवरी) को छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 'हिंदू राष्ट्र' की शपथ लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वही इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो में, प्रमोद अग्रवाल के तौर पर पहचाने जाने वाले शख्स के साथ कई लोगों को भारत को 'हिंदू राष्ट्र' बनाने का संकल्प लेते देखा गया, जो कि शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

वही मामले की खबर प्राप्त होते ही अपराधियों के खिलाफ कोतवाली थाने में आईपीसी की धारा 153ए के तहत धर्म, नस्ल, जन्म स्थान, निवास, भाषा आदि के आधार पर तमाम समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही सामने आए वीडियो में लोगों के एक समूह को भारत को 'हिंदू राष्ट्र' बनाने की शपथ लेते देखा गया। इस वीडियो में सभी लोग शपथ लेते हुए बोल रहे हैं कि हम सभी कट्टर हिंदुओं के तौर पर, छत्तीसगढ़ के कोरबा के बकीमोंगरा के निवासी अग्नि का साक्षी मानकर शपथ लेते हैं तथा संकल्प लेते हैं कि हम भारत को एक कट्टर हिंदू राष्ट्र के तौर पर विकसित करेंगे।

वही इसके आगे बताया गया है कि एक साथ रहकर हम अपने हिंदू भाइयों की आर्थिक, धार्मिक तथा सामाजिक हर मोर्चे पर सहायता करेंगे। अपने प्रतिष्ठानों, कारोबारों तथा घरों में हम सिर्फ हिंदू भाइयों को ही रोजगार देंगे। इस प्रकार, हम अपने हिंदुत्व को सशक्त बनाएंगे। सामने आए 1 मिनट 58 सेकेंड के वीडियो में व्यक्तियों को कई बातों का पालन करने की शपथ लेते देखा गया। आखिर में, 'जय श्री राम', जय हिंदू सुरक्षा सेना, राम राज की करो तयारी, आ रहे हैं भगवधारी के नारे भी लगाए गए। वही अब इस मामले पर जाँच की जा रही है। 

एक बार फिर हरीश रावत ने छेड़ा 'मुख्यमंत्री राग', बोले- 'यदि जनता इस बार मौका देती है तो...'

कोरोना संक्रमित पाए गए गौतम गंभीर, बोले- संपर्क में आए लोग अपना टेस्ट करवा लें

साउथ अफ्रीका में खेला जाएगा IPL 2022 ? CSA ने BCCI को भेजा प्रस्ताव  

Most Popular

- Sponsored Advert -