Video: सड़क पर 'भिखारी' बनकर बैठा यह बॉलीवुड का दिग्गज सिंगर.....
Share:

आज हम आपको एक ऐसे भिखारी के बारे में बताएंगे जिसमे संगीत कि समझ कूट कूट कर भरी हुई है तथा यह भिखारी जब सड़क के किनारे अपना हारमोनियम लेकर बैठा हुआ गाना गा रहा है, अचानक से उसका गाना सुनकर वहां भीड़ लग जाती है। सब लोग गाने का लुत्फ उठाते हैं और फिर वो भिखारी वहां से उठकर अपना सामान उठाकर चलता बनता है। परन्तु आप तो जब एकदम से अचंभित हो जांएगे जब आपको इस भिखारी कि पूरी असलियत का पता चलेगा.

दरअसल आपको बता दे कि यह भिखारी कोई और नहीं बल्कि मुंबई की सड़क पर जाने-माने सिंगर सोनू निगम थे। उन्होंने अपना मशहूर गाना 'कल हो ना हो' भी गाया। इस दौरान एक लड़के ने उनसे हाथ मिलाया, पूछा कि अंकल आपने नाश्ता किया या नहीं? बीइंग इंडिया के 'रोडसाइड उस्ताद' के नाम से पोस्ट किए गए इस वीडियो के अंत में सोनू निगम ने अंत में बताया है कि वो इस अनुभव को कभी नहीं भूल पाएंगे. 

जिस लड़के ने सोनू से नाश्ता पूछा था उसने चुपके से उन्हें 12 रुपये भी पकड़ाए थे। सोनू ने इसे अपनी जिंदगी की अनमोल कमाई बताया है, इतना ही नहीं उन्होंने इस 12 रुपये को अपने ऑफिस में फ्रेम करवाकर लगाया है। बता दे कि सिंगर सोनू निगम अपने इसी कार्य के कारण आजकल सभी दूर चर्चा का विषय बन गए है. इससे पहले वह हमे एरोप्लेन में गाना गाते हुए भी नजर आए थे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -