शमी-बुमराह का लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में हुआ अनोखा स्वागत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश
शमी-बुमराह का लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में हुआ अनोखा स्वागत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश
Share:

मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का जोरदार स्वागत करने के लिए पूरा भारतीय ड्रेसिंग रूम नीचे की ओर दौड़ पड़ा, क्योंकि दोनों एक शानदार स्टैंड के बाद चले, जिससे क्रिकेट के मक्का में भारत की हार लगभग टल गई। शमी को बुमराह ने बीच में स्कोर रीडिंग: 209/8 में शामिल किया। लंच के समय तक दोनों ने दसवें विकेट के लिए 85 रन जोड़े थे, जिससे भारत की बढ़त 257 रनों तक पहुंच गई, जो ड्रॉ के लिए पर्याप्त थी।

इस बीच प्रत्येक सदस्य नीचे के कमरे में  चले गए, जिसमे से कुछ हस रहे थे तो कुछ अपनी ही बातों में मगन थे। कप्तान विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए चिल्ला रहे थे जबकि मोहम्मद सिराज सीटी बजाते नजर आए। हेड कोच रवि शास्त्री दोनों खिलाड़ियों की पीठ थपथपाते नजर आए। यह बात भी सच है कि मैच के मैदान में होने वाली कुछ घटनाएं कभी नहीं भूली जा सकती है। ऐसी ही एक घटना भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन लॉर्ड्स में हुई। दिन के तीसरे सत्र के दौरान भारत तीन तेजी से विकेट गंवाने के बाद परेशानी की स्थिति में था।

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा द्वारा बालकनी से एक एनिमेटेड संदेश के लिए टीम और अधिक खो सकती थी, जिससे ऋषभ पंत को पवेलियन वापस आने का संकेत मिला। तब से यह वीडियो वायरल हो गया है और उसी पर कई प्रतिक्रियाएं ऑनलाइन सामने आई हैं।

 

धोनी से मिलने 1400 किलोमीटर पैदल चलकर पंहुचा फैन

अफगानिस्तान में 'आतंक' राज, अब महिलाओं-बच्चियों को मानने होंगे ये 'तालिबानी कानून' वरना...

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को अंतरिम राहत देने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -