धोनी से मिलने 1400 किलोमीटर पैदल चलकर पंहुचा फैन
धोनी से मिलने 1400 किलोमीटर पैदल चलकर पंहुचा फैन
Share:

भारतीय दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स के 'थाला' को देखने के लिए दूर-दूर से लोग अतिरिक्त मील जाते हैं। हालांकि, एमएस धोनी के प्रशंसकों में से एक जिसका नाम अजय गिल है, सचमुच धोनी से मिलने के लिए अतिरिक्त मील चला गया है। हालाँकि, उनकी निराशा के कारण, वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से नहीं मिल सके।

आपको बता दें कि 18 साल के अजय गिल झारखंड की राजधानी रांची में धोनी से मिलने के लिए हरियाणा के हिसार जिले के अपने गांव जालान खेड़ा से 1,400 किमी पैदल चलकर गए थे. गिल के मुताबिक, वह धोनी से सिर्फ 10 मिनट के लिए मिलना चाहते थे, जिसके लिए वह 29 जुलाई से 16 दिनों तक चले। वह हिसार में नाई का काम करते हैं। वह रांची के बाहरी इलाके में धोनी के सिमलिया फार्महाउस के बाहर इंतजार कर रहे थे। हालांकि, धोनी फिलहाल रांची में नहीं हैं और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए सीएसके टीम के साथ हैं।

टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गिल ने अपने लुक के कारण रांची में राहगीरों का ध्यान आकर्षित किया। उनके बाल पीले, नारंगी, गहरे नीले और हल्के नीले रंग के थे, यह सीएसके के रंगों की तरह थे - और उन्होंने अपने सिर को आंशिक रूप से इस तरह से मुंडाया था कि एक तरफ "धोनी" लिखा हुआ था और उनका उपनाम "माही" था। हालांकि धोनी की वापसी का इंतजार करने को लेकर दृढ़ थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक युवा बिजनेसमैन ने उन्हें वापस आने के लिए मना लिया क्योंकि वह अगले तीन महीने तक वापस नहीं आएंगे। उन्होंने गिल के लिए दिल्ली के लिए फ्लाइट का टिकट भी बुक किया था। ऐसा धोनी का आभामंडल है और उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा कप्तान की एक झलक पाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं।

रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

यूपी पुलिस ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार

ओडिशा में नशे की बड़ी खेप जब्त, 2.40 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -