विद्या बालन की मराठी फिल्म का पहला कर्टन रेजर जारी

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा विद्या बालन जो कि अभी हाल फिलहाल बॉलीवुड फिल्मो में नजर नही आ रही है. बॉलीवुड से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक इसने दिनों अपनी फिल्मो के ठहराव के बाद बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस अब जल्द ही मराठी फिल्म एक अलबेला में नजर आने वाली है. तथा आपको बता दे कि उनकी यह मराठी फिल्म एक अलबेला का पहला कर्टन रेजर जारी किया जा चूका है गया है। यह फिल्म अभिनेता-निर्देशक भगवान दादा के जीवन पर आधारित है, इसमें बॉलीवुड की यह दिलकश अदाकारा विद्या बालन एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है.

इस मराठी फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन बीते समय की अभिनेत्री गीता बाली की भूमिका में दर्शको के सामने नजर आने वाली है. इस मराठी फिल्म में बीते समय के फिल्म अभिनेता-निर्देशक भगवान दादा के जीवन में जो भी मुश्किल भरे क्षण थे उन्हें प्रमुखता से दिखाया गया है.

तथा जब उस समय उन्होंने ऐसे में अपनी फिल्म 'अलबेला' का निर्माण किया था। आपको बता दे की 'अलबेला' 1951 की फिल्म हैं जिसमें भगवान दादा और उस समय की मशहूर  अभिनेत्री गीता बाली ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म को करने के लिए विद्या ने इस फिल्म को करना मेरे लिए एक सम्मान की बात है.