भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने की लिप सिंक, वीडियों हुआ वायरल
भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने की लिप सिंक, वीडियों हुआ वायरल
Share:

सिनेमाजगत की जानी मानी भोजपुरी ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अदाओं के क्या कहने. वह फिल्मों से टाइम निकालकर सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अकसर अपनी तस्वीरें और विडियो शेयर करती रहती हैं.इसके साथ ही आम्रपाली को टॉक टॉक विडियो बनाना भी काफी पसंद है.

रंजीनी हरिदास मलयालम बिगबॉस 2 में सरिता नायर को देखना चाहती है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में उन्होंने अपना टिक-टॉक विडियो शेयर किया है जो फैन्स के बीच छा गया है. विडियो में आम्रपाली रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना 'हैलो कौन' पर लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में वह इस गाने पर जिस तरह के एक्सप्रेशन दे रही हैं, वे कमाल लग रहे हैं.

बिग बॉस कन्नड़ 7 का प्रीव्यू, हरीश और प्रताप संभालेंगे किचन की जिम्मेदारी

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि आम्रपाली दुबे की ज्यादातर फिल्में और गाने सुपरहिट होते हैं, जिस वजह से उन्हें भोजपुरी क्वीन कहा जाता है. इंडस्ट्री में उनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ हिट मानी जाती है. फिलहाल ये दोनों स्टार्स 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रहे हैं.आम्रपाली के हालिया फिल्मों की बात की जाए तो, इस साल उनकी 'निरहुआ चलल लंदन', 'जय वीरू', 'लल्लू की लैला', 'शेर सिंह' और 'विदाई 2' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -