इसलिए जरूर देखें अजय स्टारर ‘शिवाय’
इसलिए जरूर देखें अजय स्टारर ‘शिवाय’
Share:

अजय देवगन की फिल्म शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। अब महज 9 दिन फिल्म की रिलीज में बचे है। अजय देवगन अपनी इस फिल्म को देखने के फैंस से गुजारिश कर चुके हैं। अजय ने कहा था कि शिवाय एक बेहतरीन फिल्म है। इसलिए वो चाहेंगे कि हर दर्शक इस फिल्म को देखें। शिवाय करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ रिलीज हो रही हैं। इसके बावजूद ‘शिवाय’ को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। 

इस लिए देखना जरूरी होगा-

भरपूर एक्शन सीन

फिल्म में एक्शन का अलग लेवल होगा। अजय देवगन ने कुछ ही दिनों पहले बयान दिया था कि वे आजकल की फिल्मों में एक्शन देखकर बोर हो चुके हैं। सो माना जा रहा है कि इसमें अजय ने जोरदार एक्शन सीन दिए होंगे। 

दो एक्ट्रेस का डेब्यू

शिवाय से दो एक्ट्रेसस डेब्यू कर रही है। ऐसा बहुत कम ही हुआ है जब किसी एक ही फिल्म से दो एक्ट्रेसस ने डेब्यू किया हो। बता दें, शिवाय से एरिका कार और साएशा सहगल डेब्यू कर रही हैं।

पहला लिप लाॅक सीन

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मसूरी और बुल्गेरिया में हुई है। अजय देवगन ने अपने 25 सालों के करियर में पहली बार इस फिल्म में लिप लॉक सीन दिया है। अब फैंस अजय देवगन का रोमांस देखने तो जा ही सकते हैं। 

5 विलेन

अजय देवगन ने 100 करोड़ से ऊपर के बजट से यह फिल्म बनाई है। किसी फिल्म में 5 विलेन हों, तो वह देखने का मन तो यूं ही हो जाए। 5 विलेन.. और विलेन से लड़ते अजय देवगन। एक दम परफेक्टकृकाॅम्बीनेशन। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -