मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने बेटी के साथ योगी आदित्यनाथ को लगाया टिका, वीडियो में देखे क्या बोले CM
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने बेटी के साथ योगी आदित्यनाथ को लगाया टिका, वीडियो में देखे क्या बोले CM
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत से कई लोग बहुत खुश है। आप सभी को बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नेतृत्व में चुनाव लड़कर पार्टी ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। जी हाँ और भाजपा को मिली इस बड़ी जीत के बाद यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव अपनी बेटी के साथ योगी आदित्‍यनाथ से मिलने पहुंचीं और जीत की बधाई दी। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा को एक बार फिर बहुमत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बीते गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी।

वहीं इस दौरान अपर्णा यादव के साथ उनकी बेटी भी थी। जी हाँ और उनकी बेटी ने योगी आदित्यनाथ के माथे टीका लगाया। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि अपर्णा की बेटी ने अपनी मां की मदद से योगी को टीका लगाया तो मुख्यमंत्री ने दुलार से बोला कि छोलो जी हो गया।।।वाह।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्‍नी साधना गुप्‍ता के बेटे की पत्‍नी हैं। जी हाँ और यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही उन्‍होंने सपा से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। वहीं चुनाव के दौरान उन्होंने पार्टी के लिए जोरदार प्रचार भी किया। वहीं जीत के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते थे उन्हें मुंहतोड़ जवाब मिला है, मेरे विश्वास की प्रचंड जीत हुई।

रिलीज से चंद घंटे पहले कोर्ट ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर लगाई रोक, जानिए आखिर क्यों?

UP में फिर छाए 'योगी', इन 5 बड़े कारणों से मिली भाजपा को जीत

'ना शादी, ना बच्चे, न ही सत्ता के भोगी है। जिसे देख गुंडे कांपे, वो उत्तर प्रदेश के योगी है': कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -