वसीम ने की पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जांच समिति के गठन की निंदा
वसीम ने की पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जांच समिति के गठन की निंदा
Share:

कराची : पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन पर जांच समिति गठित किए जाने को लेकर पूर्व अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी वसीम अकरम ने आपत्ती ली। उन्होंने एशिया कप में टीम के प्रदर्शन को लेकर टी - 20 विश्व कप के लिए निकलने वाली टीम पर सवाल न उठाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसा समय जब पाकिस्तान की टीम टी - 20 मैच खेलने के लिए भारत रवाना होने जा रही है ऐसे में पाकिस्तान के एशिया कप में किए जाने वाले प्रदर्शन पर सवाल उठाना सही नहीं है।

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड फ्रेंचाइजी के निदेशक अकरम ने जोर देकर कहा कि टीम को समर्थन देने के स्थान पर खिलाडि़यों पर दबाव बनाया जा रहा है। उनका कहना था कि वे इस तरह की विचारधारा से सहमत नहीं हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा एशिया कप में टीम के प्रदर्शन का आंकलन करना सही नहीं है। टी - 20 विश्व कप में अब कुछ ही समय शेष है। ऐसे में जांच की बात कर खिलाडि़यों का ध्यान हटाना या फिर उनका मनोबल गिराना अच्छा नहीं है।

वसीम अकरम ने पाकिस्तान की टी - 20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी का समर्थन भी किया। उनका कहना था कि अफरीदी 20 वर्षों से खेल रहे हैं। उनका कहना था कि टीम का नेतृत्व करने के लिए वे सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति माने जाते हैं। वसीम अकरम ने कहा कि टीम पहले से ही दबाव में है ऐसे में खिलाडि़यों का सम्मान बेहद आवश्यक है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -