वाशिंगटन में पुलिस अधिकारी की हुई मौत, एक घायल
वाशिंगटन में पुलिस अधिकारी की हुई मौत, एक घायल
Share:

अमेरिकी शहर वाशिंगटन कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को एक वाहन ने टक्कर मार दी और अमेरिकी कैपिटल पुलिस अधिकारी की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। हमें साझा करें कि एक अनियंत्रित वाहन सुरक्षा से घिरा हुआ था और वाशिंगटन कॉम्प्लेक्स के एक बैरियर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे कांग्रेस पर भीड़ के हमले के तीन महीने से भी कम समय के लिए इसे लॉकडाउन में बदल दिया गया। 

कार्यवाहक पुलिस प्रमुख योगानंद पिट्टमैन ने संवाददाताओं को बताया कि कैपिटल पुलिस ने कार से कूदकर चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्टिंग के अनुसार यह ध्यान दिया जाता है कि हमलावर की पहचान या उसकी प्रेरणा पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं थी। पिटमैन ने कहा कि संदिग्ध पर कोई मौजूदा पुलिस फाइल नहीं थी। लेकिन वाशिंगटन मेट्रोपॉलिटन पुलिस प्रमुख रॉबर्ट कॉन्टे ने संकेत दिया कि इस स्तर पर एक आतंकवादी लिंक पर संदेह नहीं किया गया था। 

समाचार रिपोर्टों में कहा गया है कि राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपने कैंप डेविड रिट्रीट में ईस्टर सप्ताहांत बिताने के बाद हमले की सूचना दी थी। मारे गए अधिकारी की पहचान अमेरिकी कैपिटल पुलिस ने विलियम "बिली" इवांस के रूप में की थी, जो बल के 18 साल के बुजुर्ग थे। अधिकारी इवांस और उनके परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। सीनेट के प्रमुख नेता चक शूमर ने ट्वीट किया, मैं आज मारे गए अधिकारी के लिए हमारे कैपिटल और उनके परिवार के लिए दिल तोड़ने वाला हूं। मैं अधिकारी के घायल होने और उसके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

6 अप्रैल को पाकिस्तान जाएंगे रूस के विदेश मंत्री लावरोव

वियना में ईरानी परमाणु समझौते पर अगले सप्ताहअमेरिकी प्रतिनिधियों की होगी बैठक

जापान-अमेरिका और दक्षिण कोरिया ने कोरियाई प्रायद्वीप के मुद्दे पर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -