PM मोदी की आलोचना की तो फिर महाकाल देंगे सजा
PM मोदी की आलोचना की तो फिर महाकाल देंगे सजा
Share:

नई दिल्ली : लोकप्रिय लेखक और इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को लेकर लिखा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की आलोचना करने पर धमकियां दी जा रही हैं। दरअसल रामचंद्र गुहा ने ट्विट करते हुए लिखा कि उन्हें धमकी भरे ईमेल तक दिए जा रहे हैं।

मेल्स में कहा जा रहा है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की आलोचना भी की तो फिर उन्हें महाकाल सजा देंगे। उन्हें सत्तापक्ष की आलोचना से दूर रहने की बात कही गई है। गौरतलब है कि गुहा एक इतिहासकार हैं। वह एक बेहतरीन क्रिकेट इतिहासकार भी हैं। बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को चलाने वाली क्रिकेट प्रशासकों को कमेटी में उन्हें भी शामिल किया था।

वे राजनीतिक, सामाजिक व एतिहासिक क्षेत्र का लेखन कार्य करते हैं। गांधी बिफोर इंडिया व इंडिया आफ्टर गांधी उनके द्वारा लिखित हैं। मगर अब उन्हें धमकी दी गई है कि वे न तो पीएम मोदी सरकार और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आलोचना करें। यदि वे ऐसा करेंगे तो फिर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने के प्रति चेताया गया है।

साल के अंत में ट्रम्प से होगी PM मोदी की मुलाकात

Xiaomi के चीफ ने पीएम मोदी को दिया ख़ास उपहार

आसान नहीं ललित मोदी का प्रत्यर्पण, जारी ही नहीं हुआ रेड कॉर्नर नोटिस

इंदौर की मेयर से हुई बड़ी चूक, PM मोदी और CM शिवराज की फोटो पर चढ़ा दी माला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -