AAP पर विरोधियों का वार, दो तरफ़ घिरे केजरीवाल
AAP पर विरोधियों का वार, दो तरफ़ घिरे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें अपनी ही पार्टी के नेताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आप के ऐसे सदस्य जिन्हें नेशनल काउसिंल की बैठक से बाहर कर दिया गया है। जिन नेताओं को पार्टी से निकाल दिया गया है वे बैठक के आयोजन स्थल के बाहर अपना विरोध करने में लगे हैं। आम आदमी पार्टी से अलग हुए नेता योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण और उनके समर्थकों ने बैठक स्थल के बाहर पोस्टरों के माध्यम से विरोध प्रारंभ कर दिया है। ये नेता आप का विरोध करने में लगे हैं।

भाजपा ने भी मौके को भुनाते हुए दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर्स में भाजपा ने स्लोगन दिया है, अन्ना कल की बात है, अब लालू जी का साथ है। मिली जानकारी के अनुसार आप द्वारा आयोजित की गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले आप से असंतुष्ट नेताओं ने अपना विरोध प्रारंभ कर दिया है।

इन नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पोस्टर से वार किया है। जिसमें विरोधियों द्वारा कहा गया है कि वे पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। पार्टी से निष्कासित पुराने सदस्यों को बैठक में शामिल नहीं किया गया है। नेताओं को तीन दिन पूर्व ही निष्कासित किया गया है।

नेशनल काउंसिल की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी से जुड़े 40 से 50 लोगों को सस्पेंशन आॅर्डर भेज दिया गया। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने आकर्षक पोस्टर्स लगाते हुए  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से गले मिलते और हाथ मिलाकर शक्ति प्रदर्शन करते व अभिवादन करते हुए दिखाया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -