मोमोज के कारण पति-पत्नी में छिड़ी जंग, पुलिस भी रह गई दंग
मोमोज के कारण पति-पत्नी में छिड़ी जंग, पुलिस भी रह गई दंग
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। एक अच्छे-खासे परिवार में मोमोज ने कलेश करवा दिया। महिला को मोमोज इतने पसंद हैं कि उसने शादी के चलते ही पत्नी से प्रतिदिन मोमोज खाने की बात बता दी। शादी के पश्चात् पति अक्सर मोमोज लाना भूल जा रहा था, इस पर पत्नी ने घर में बखेड़ा खड़ा कर दिया। पत्नी ने बताया था कि मुझे मोमोज बहुत पसंद है, वही पति मेरे लिए लेकर नहीं आता है। मोमोज न लाने को लेकर नाराज पत्नी थाने पहुंची तथा पुलिस से साथ में नहीं रहने की शिकायत की।

घटना मलपुरा थाना इलाके की है। यहां की रहने वाली लड़की की शादी 8 महीने पहले पिनाहट इलाके के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। महिला का पति जूता कारीगर है। महिला ने बताया कि उसे मोमोज खाना बहुत पसंद हैं, उसे प्रतिदिन मोमोज खाने होते हैं। शादी से पहले ये बात उसने अपने पति को बता दी थी, इसके बाद भी पति उसके लिए मोमोज नहीं लाता है। इस कारण दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती है। पति ने उसकी बात नहीं मानी तो वह अपने मायके आ गई। दो महीने से वह अपने मायके में रह रही है। वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। परामकर्श केंद्र जब मामला पहुंची तो पुलिस ने पति से भी पूछताछ की। महिला के पति ने पुलिस को बताया, कभी काम से आते वक़्त लेट हो जाता हूं तो मोमोज नहीं ला पाता हूं। आगे से वह प्रतिदिन मोमोज लेकर आएगा।  

आगरा में परामर्श केंद्र पर कुछ ऐसे घरेलू मामले आ रहे हैं जो पुलिस के लिए टेंशन से कम नहीं है। पति-पत्नी के घरेलू विवादों को निपटाने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। कुछ मामलों में तो दोनों पक्ष के न मानने पर सीधे शिकायत दर्ज करना पड़ रहा है। पुलिस के पास कोई पति की शॉपिंग न कराने की  शिकायत लेकर पहुंचा रहा है तो कोई पत्नी के अच्छा खाना न बनाने की शिकायतें आ रही हैं। कुछ दिन पहले एक महिला ने पति पर अपने साथ नौकरी पर न ले जाने की शिकायत की थी। साथ ही उसने कई अन्य गंभीर इल्जाम भी लगाए थे। 

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -