कमला मिल अग्निकांड: पब मालिकों के सिर इनाम घोषित
कमला मिल अग्निकांड: पब मालिकों के सिर इनाम घोषित
Share:

कमला मिल्स अग्निकांड पर आई फायर ब्रिगेड की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बिल्डिंग में ही चल रहे मोजो बिस्त्रो पब में हुक्कों की वजह से आग लगी थी. रिपोर्ट में 1 एबव और मोजो बिस्त्रो पबों में नियमों की धज्जियां उड़ाने की भी बात सामने आई है. यह खुलासा होने के बाद 1 एबव पब के मालिकों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है और पब मालिकों की सूचना देने वालों को एक लाख रुपये का इनाम भी देने का ऐलान किया है.

पुलिस ने मझगांव स्थित सांघवी बंधुओं के बंगले के गेट पर उनके वांटेड के पोस्टर चिपका दिए हैं, जिनमें उनका पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा लिखी हुई हैं. पुलिस ने कृपेश मनसुखलाल सांघवी, जिगर मनसुखलाल सांघवी और एक अन्य सह मालिक अभिजीत अशोक मानकर की तस्वीरों वाले पोस्टर जारी किए हैं. बता दें कि हादसे के बाद से ही पब मालिक कृपेश, जिगर सांघवी और अभिषेक फरार चल रहे हैं.

जांच में पाया गया है कि रेस्टोरेंट में नियमों की धज्जियां उड़ाई गई, जो हादसे की वजह बनी. मालूम हो कि मुंबई में हुक्का पार्लर अवैध हैं. फायर ब्रिगेड की जांच के मुताबिक आग मोजो बिस्त्रो में हुक्कों की वजह से लगी. रिपोर्ट के अनुसार हुक्का सिगड़ी में कोयले को आंच देने के लिए लगे पंखे से चिंगारी उठकर पर्दों में लगी. इस हादसे में 14 लोग आग में ज़िंदा जल गए थे. 

आग की लपटों की तपिश पहुंची बॉलीवुड के गलियारों तक

कमला मिल्स अग्निकांड : पब में हुक्कों की वजह से लगी थी आग

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ था इंदौर में दर्दनाक हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -