संघर्षरत मुक्केबाजों के लिए आगे आना चाहते है विनीत
संघर्षरत मुक्केबाजों के लिए आगे आना चाहते है विनीत
Share:

फिल्मकार अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'मुक्काबाज' में एक संघर्षरत मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार सिंह इन दिनों जमकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह उन मुक्केबाजों की मदद करना चाहते हैं, जो संघर्ष कर रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विनीत कुमार से जब यह पूछा कि इस खेल को करीब से जानने पर क्या उनके मन में इस संबंध में कोई बदलाव आया तो उन्होंने बताया कि, "बिल्कुल, मैं उन लोगों (मुक्केबाजों) के लिए कुछ योगदान देना पसंद करूंगा. जिस अखाड़े में मैं अभ्यास किया करता था, वहां मैंने कई मुक्केबाजों को देखा है." आगे उन्होंने कहा कि, "उनमें से कुछ चैंपियन होने के बावजूद संघर्ष कर रहे हैं और कुछ को मजबूरन रिटायर होना पड़ा, जबकि कुछ राजनीति के शिकार हैं. मैंने उन लोगों से दोस्ती भी की, इसलिए मैं अपनी सीमित क्षमता के साथ उनकी मदद करना चाहता हूं ताकि जागरूकता फैलाई जा सके."

वही फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि, "'मुक्काबाज' अगर एक अच्छी फिल्म बनी है तो वह सिर्फ विनीत की कड़ी मेहनत और लगन की वजह से बनी है. इस फिल्म को आनंद एल राय और इरोस इंटरनैशनल मिलकर बना रहे हैं. यह एक मुक्केबाज के जीवन पर आधारित फिल्म है." बता दे कि, फिल्म 'मुक्काबाज' 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -