वॉलमार्ट ने भारतीय व्यवसायों को यूएस में सामान बेचने के लिए आमंत्रित किया

 

कर्नाटक-बेंगलुरू: दुनिया के सबसे बड़े रिटेलर वॉलमार्ट ने अन्य देशों में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए अपने डिलीवरी सिस्टम और मार्केटप्लेस का उपयोग करने के लिए भारतीय व्यवसायों का स्वागत किया है।

वॉलमार्ट ने एक बयान में कहा, "वॉलमार्ट वर्तमान में चुने हुए भारतीय विक्रेताओं को वॉलमार्ट मार्केटप्लेस में शामिल होने के लिए आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है, जो एक क्यूरेटेड विक्रेता समुदाय है जो हर महीने 120 मिलियन से अधिक अमेरिकी ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।"

यह प्रयास वॉलमार्ट के भारतीय निर्यातकों के साथ दो दशकों के संबंधों पर आधारित है। वॉलमार्ट ने 2027 तक प्रत्येक वर्ष भारत से 10 बिलियन अमरीकी डालर के निर्यात का महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किया है, जिससे यह कंपनी के शीर्ष सोर्सिंग बाजारों में से एक बन गया है।

भारत में, विक्रेताओं को उनके ऑन-बोर्डिंग और प्लेटफॉर्म पर विकास में सहायता करने के लिए एक विशेष क्रॉस बॉर्डर ट्रेड टीम की स्थापना की गई है। यह स्थानीय विक्रेताओं को लागू अंतरराष्ट्रीय नियमों और वॉलमार्ट जिम्मेदार सोर्सिंग मानकों के अनुपालन में सहायता करता है, साथ ही साथ नई उत्पाद लाइनें विकसित करता है और निर्यात की सफलता के लिए उनके संचालन को अपग्रेड करने के लिए उनकी पैकेजिंग, मार्केटिंग, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन और अन्य क्षमताओं में सुधार करता है।

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए भारतीय सेना में नौकरी पाने का अंतिम मौका, जल्द करें आवेदन

इंडियन रेलवे में नौकरी पाने का अंतिम मौका, डायरेक्ट लिंक से यहां करे आवेदन

बजट 2022: नए उद्योगों के लिए अपेक्षित बुनियादी ढांचा, औद्योगिक स्थिति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -