जल्द लॉन्च हो सकता है एप्पल का फोल्डेबल आईफोन, जानिए पूरा विवरण

जल्द लॉन्च हो सकता है एप्पल का फोल्डेबल आईफोन, जानिए पूरा विवरण

सैमसंग, हुआवेई और मोटोरोला जैसे ब्रांड पहले ही बाजार में फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च कर चुके हैं। और यह इस संदर्भ में है कि फोल्डिंग आईफोन को लॉन्च करने की अफवाहें व्याप्त हैं, हालांकि, उत्पाद की लॉन्च तिथि के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी। हालांकि, वे टेक के ज्यादातर महंगे और स्पष्ट रूप से शुरुआती कार्यान्वयन हैं। शीर्ष Apple विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने कहा कि ऐप्पल ने 2023 तक एक फोल्डेबल iPhone लॉन्च करने की योजना बनाई है, और फोन में द वर्ज के अनुसार 7.5 इंच से 8 इंच तक की स्क्रीन हो सकती है।

विश्लेषक ने सुझाव दिया कि फोल्डेबल iPhone सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 की तरह लग सकता है, हालांकि Apple ने आधिकारिक तौर पर डिज़ाइन को लॉक नहीं किया है। कूओ के पूर्वानुमान ने संकेत दिया कि एप्पल अपने प्रतियोगियों के रूप में एक फोल्डेबल iPhone लॉन्च करने की जल्दी में अनिवार्य नहीं है। यह अनिश्चित है कि एप्पल के लिए उन फोल्डिंग डिस्प्ले को बनाया जाएगा क्योंकि एलजी और सैमसंग दोनों के साथ काम करने की अफवाहें रही हैं। 

kuo की 2023 लॉन्च की तारीख एप्पल पर निर्भर करती है कि वह “प्रमुख प्रौद्योगिकी और बड़े पैमाने पर उत्पादन के मुद्दों” का पता लगाने में सक्षम हो। यह भी कहा जा रहा है कि फोल्डेबल iPhone सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप की तरह ही एक क्लैमशेल डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा। यह भी कहा जाता है कि एक्टिविटी पेन के लिए फोल्डेबल आईफोन भी सपोर्ट के साथ आएगा। कहा जाता है कि फोल्डेबल फोन के लिए एप्पल सिरेमिक शील्ड ग्लास का उपयोग कर काम कर रहा है जो फोल्ड होने और सामने आने का दबाव झेल सकता है।

नैसकॉम ने एआई-एलईडी इनोवेशन में तेजी लाने के लिए शुरू किया अभियान

जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ASUS ROG स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन

कोरोना वैक्सीन के लिए पंजीकरण करना हुआ और भी आसान, यहां जानिए पूरी विधि