पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
Share:

छत्तीसगढ़ में कोरोना रोगियों की तादाद निरंतर बढ़ती जा रही है. संक्रमण की चपेट में अब सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की वाइफ भी आ गई है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की वाइफ वीणा सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. जांच के बाद वीणा सिंह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वीणा सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. वहीं सुरक्षा के तौर पर पूरी फैमिली को आइसोलेशन में रखा गया है. अब सभी का टेस्ट किया  जाएगा. वीणा सिंह के महामारी कोरोना होने की सूचना स्वंय डॉ. रमन सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है.

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया

बता दे कि डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरी धर्मपत्नी वीणा सिंह की कोरोना की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. उन्हें चिकित्सक की राय पर हॉस्पिटल में एडमिट कर रहे हैं. साथ ही मैं और मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे. आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर टेस्ट कराएं.

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की वाइफ वीणा सिंह के शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री बघेल ने डॉ. रमन सिंह और अस्पताल के संचालक संदीप दवे से दूरभाष पर चर्चा कर वीणा सिंह के स्वास्थ्य और उनके उपचार की जानकारी ली.छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य महकमें से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को 360 नए कोरोना मरीज मिले हैं. फिलहाल सूबे में एक्टिव मरीजों की संख्या 3642 हो गई है. कुल पीड़ितों की संख्या बढ़कर 12985 तक पहुंच गई है. अच्छी न्यूज ये है कि अब तक 9239 रोगियों ने कोरोना को मात देने में सक्सेस हासिल की है. महामारी कोरोना से अब तक 104 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

पाक संसद के निचले सदन में FTF के 4 विधेयक हुए लागू

21वीं सदी के तुगलक बने सीएम अरविंद केजरीवाल

H-1B वीजा धारकों के लिए बड़ी खबर, ट्रम्प ने जारी की कुछ नई शर्तें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -